एक ही परिवार के 11 लोगों की खुदकुशी!

दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में रविवार को एक ही परिवार के 11 लोगों मौत की पुलिस गुत्थी सुलझाने में लगी है। इस बीच मामले की जांच पुलिस से क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। अब तक की जांच में पता चला है कि घर के ही तीन सदस्यों ने पहले खुदकुशी की योजना बनाई थी। हालांकि बाद में तीनों व्यक्तियों ने परिवार के शेष सदस्यों की हत्या का फैसला किया।

पुलिस को कागज का एक टुकड़ा मिला

हत्या की साजिश रचने वाले परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड नोट लिखने का फैसला किया, हालांकि बाद में उन्होंने सुसाइड नोट लिखने की योजना रद्द कर दी। पुलिस को कागज का एक टुकड़ा मिला है, जिस पर हत्या के बारे में कुछ अधूरा सा लिखा है। घर की सर्च के दौरान कुछ हाथ लिखे हुए कागज मिले हैं। जिन पर आध्यात्मिक और रहस्यम प्रथाओं के उल्लेख है। जो कुछ उन कागजों में लिखा है। लोगों की मौत की स्थिति भी उससे मिल रही है। कागजों में हाछ मुंह को बंधने की बातें लिखी हुई थी। पुलिस इस हत्याकांड की इस एंगल से भी जांच कर रही है।

पुलिस जांच के एगंल में दूसरे से देख रही है। पुलिस का मनना है कि घर के ही तीन सदस्यों ने रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर घर के बाकी सदस्यों को बेहोश कर दिया। उसके बाद सभी के हाथ-पैर बांधे और मुंह पर पट्टी बांधकर उन्हें फांसी के फंदे पर लटका दिया। मुंह पर पट्टी इसलिए बांधी ताकि फांसी पर लटकाते समय अगर कोई सदस्य होश में आ जाए तो शोर न मचा सके। साभार : वन इंडिया हिंदी

2 COMMENTS

  1. Hey there would you mind letting me know which web host you’re using? I’ve loaded your blog in 3 completely different internet browsers and I must say this blog loads a lot faster then most. Can you recommend a good internet hosting provider at a fair price? Thank you, I appreciate it!

LEAVE A REPLY