हैलो बीकानेर। शहर जिला महिला कांग्रेस की और से रानी बाजार में राहुल गांधी के अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर शहर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता गौड़ के नेतृत्व में  महिलाओ ने थाली बजाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी मनाई।शहर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने कहा की राहुल गांधी को 19 जनवरी 2013 को जयपुर के चिंतन शिवर में कांग्रेस उपाध्यक्ष बनाने की घोषणा की गयी थी और आज कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने से युवा,महिलाओ और जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ताओ को आगे आने का मौका मिलेगा।उन्होंने कहा की राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने नौजवान देश के  किसान,मजदुर,व्यापारियो एवं 36 कौम के हक़ की लड़ाई लड़ने के लिए सदैव संघर्षशील रहे है।देश की सबसे प्राचीन राजनितिक पार्टी जिसका देश में त्याग और बलिदान का इतिहास रहा है अब इस पार्टी का नेतृत्व युवा हाथो में आने से देश की नयी पीड़ि और युवाओ में ख़ुशी की लहर व्याप्त हुई है।

इस अवसर पर जशोदा,संतोष,मंजू,रामेश्वरी बिश्नोई,पूजा सिंह,विद्या सिंह,जेठी देवी,मानवी शर्मा,किशना शर्मा,अर्चना शर्मा,मंजू अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में महिलाओ ने नाच-गाकर ख़ुशी मनाई।

6 COMMENTS

  1. I just want to mention I am just very new to weblog and actually liked you’re page. Likely I’m going to bookmark your blog post . You absolutely come with remarkable articles and reviews. With thanks for sharing with us your web site.

  2. … [Trackback]

    […] Read More Information here to that Topic: hellobikaner.com/1congress-elected-rahul-gandhi-as-the-national-president-of-the-congress-the-congress-congratulated-the-plate-on-behalf-of-the-congress/ […]

  3. … [Trackback]

    […] Find More here to that Topic: hellobikaner.com/1congress-elected-rahul-gandhi-as-the-national-president-of-the-congress-the-congress-congratulated-the-plate-on-behalf-of-the-congress/ […]

LEAVE A REPLY

*

code