रतनगढ़ में नेशनल हाईवे 11 पर हुआ हादसा 

हैलो बीकानेर,जितेश सोनी। रतनगढ़ में नेशनल हाईवे 11 पर गत रात्रि पीछे चल रही स्कार्पियो ट्रक में घुसने से स्कार्पियो में सवार 8 जनों में से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा पांच गंभीर घायल हो गए । प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क हादसे में कोटा के निवाई से कुछ पुलिस कर्मी व उनके साथी स्कार्पियो में सवार होकर अपने साथी एसआई के पिता की मौत पर शौक सभा मे शामिल होने के लिए हनुमानगढ़ जा रहे थे।

रात को करीब 3 बजे टीडियासर टोल नाके के पास पहुँचे तो आगे चल रहे ट्रोला के अचानक ब्रेक लगाने के कारण स्कार्पियो ट्रोला में जा घुसी ।जिससे स्कार्पियो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 5 लोग गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची रतनगढ़ पुलिस ने 5 घायल लोगों को एंबुलेंस की सहायता से रतनगढ़ के चिकित्सालय में भर्ती करवाया तथा मृतकों के शवों को रतनगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। चिकित्सकों ने 3 गंभीर घायलों को बीकानेर रेफर कर दिया। घटना के बाद मौके पर वाहनों का जाम लग गया।

जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत से करीब एक घण्टे बाद जाम को खुलवाया। हादसे में निवाई निवासी मृतक 44 वर्षीय सीताराम गुर्जर, 55 वर्षीय देवालाल गुर्जर, 49 वर्षीय राम सहाय की मौके पर ही मौत हो गई। तीन गंभीर घायल अमरचंद, सत्यनारायण व श्रवणलाल को बीीकानेर रेफर कर दिया गया वहीं अन्य घायलों का रतनगढ़ चिकित्सालय में उपचार जारी है।

LEAVE A REPLY