Websity

बीकानेर। मुम्बई में रहने वाले बीकानेर मूल के कलाकारों ने अपने-अपने अंदाज में बीकानेर वासियों को कोराना वायरस के संक्रमण से बचने व लॉकडाउन से संबधित कुछ वीडियों पोस्ट किए है।

नोवल कोरोना वायरण के सम्बन्ध में सभी बॉलिवुड से लेकर टीवी कलाकारों सहित सभी लोगों ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट से लोगों को लॉकडाउन के तहत घर में ही रहने की अपील की है। इसमें बीकानेर मूल की अभिनेत्री मिथिला पुरोहित, सारेगामापा फेम राजा हसन व टीवी कलाकार दीपक पारीक ने भी बीकानेर वासियों के लिए लिए वीडियों पोस्ट किया है।

अभिनेत्री मिथिला ने अपने अंदाज में बताया कोरोना का इलाज

पिछले कई सालों से मुम्बइ में टीवी व फिल्मों में अपने अभिनय दिखा चुके अभिनेत्री मिथला पुरोहित ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस का इलाज बताया है। बीकानेर की मिथिला ने अब तक ‘मी आजी और साहेब’, ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’, ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ सीरियल सहित ‘ ब्याह करके झक मारी’ ‘नैना मन की आंखें’, पंजाबी फिल्म ‘वेख बारातां चलियाँ’ , ‘स्टूडियो अपार्टमेंट’ आदि फिल्मों में भी काम किया है।, देखें वीडियो…

गायक राजा हसन ने लिया संकल्प
सारेगामापा फेम व बॉलिवुड गायक राजा हसन ने एक वीडियों पोस्ट किया है जिसमें कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जो लॉकडाउन हुआ है। उससे जरूरतमंदों के लिए भोजन उपलब्ध करवाने की अपील की है और राजा ने जब तक यह लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता तब तक एक संकल्प भी लिया है। राजा ने बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के लिए गाने गाए है। राजा ने यह वीडियों किया पोस्ट ….

Bollywood Singer Raja Hasan ने लिया संकल्प Raja Hasan Sagar Raja Hasan Sagar

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಮಾರ್ಚ್ 31, 2020

दीपक ने दी महत्वपूर्ण सलाह
टीवी व एड फिल्म में दिखाई देनें वाले दीपक पारीक ने भी एक वीडियों पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के संबंध में एक महत्वूपर्ण सलाह दी है, देखें वीडियो…

Actor Deepak Pareek msg for you

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಮಾರ್ಚ್ 25, 2020