एयरटेल ब्रॉडब्रैंड यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को ‘कैरी फॉरवर्ड’ की सुविधा दी है। इस नए स्कीम के तहत अब आपका बचा हुआ डेटा बेकार नहीं होगा, बल्कि अगले महीने के डेटा में एड हो जाएगा। एयरटेल ने अपनी डेटा रोलओवर वाली सुविधा ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए भी लॉन्च कर दी है। इस सुविधा के तहत अब एक साइकिल के तहत बचा हुआ डेटा दूसरी बिलिंग साइकिल में कैरी फॉरवर्ड हो जाएगा। देशभर में एयरटेल के 21 लाख ब्रॉडबैंड यूजर्स हैं। भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथन ने इस प्लान को लेकर कहा कि नई सेवा के बाद यूज़र को बच गए डेटा के बारे में नहीं सोचना होगा।

एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ये तोहफा देकर अपने उपभोक्ताओं को खुश कर दिया है। इस स्कीम को एयरटेल के प्रोजेक्ट नेक्स्ट कार्यक्रम के तहत लाया गया है। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स ये सुविधा जुलाई से शुरू की। जिसके तहत यूजर्स का बचा हपआ डेटा अगले महीने के प्लान में एड हो जाता है।

एयरटेल के इस कैरी फॉरवर्ड योजना तहत उपभोक्ता अपने डेटा में रोलओवर विकल्प के ज़रिए 1000 जीबी तक डेटा जमा कर सकता है। वहीं मोबाइल पोस्टपेड यूजर्स इस स्कीम के तहत 200 जीबी तक जमा कर सकता है। आपको इस प्लीन को समझाते हैं कि कैसे आपका डेटा आपकेो अगले बिलिंग साइकिल में एड होता जाएगा।

आपको बता दें कि ये रोलओवर प्लान सबके लिए नहीं है। एयरटेल ने अपने यूजर्स से कहा है कि वो माई एयरटेल एप पर पहले जांच लें कि ये प्लान उनके लिए हैं कि नहीं। इस प्लान के तहत अगर आप महीने में 100 जीबी में से 50 जीबी ही खर्च कर पाते हैं तो आपका बचा हुआ 50 जीबी डेटा अगले महीने में जुड़ जाएगा और अगले महीने आपको 150 जीबी डेटा मिलेगा।

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com

LEAVE A REPLY