हैलो बीकानेर न्यूज़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बीकानेर के मेडिकल कॉलेज मैदान में अनुसूचित जाति सम्लेलन में पहुचे। कार्यक्रम में लेट पहुचने के बावजूद बीकानेर की जनता ने खूब जोर शोर से शाह का स्वागत किया। शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुवे कहा की भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की याद को बनाये रखने के लिए सिक्का चलाया।

शाह ने कहा ….

शाह ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा और कहा की 5 राज्यों के चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को ये स्पष्ट करना चाहिए की देश में घुसपैठियों को रहना चाहिए या नहीं चुनाव से पहले राहुल गांधी अपना स्टैंड स्पष्ट करे। शाह ने कहा की मुझे मालूम है आप नहीं करेंगे क्युकी वो आपके वोट बैंक है। पहले 2019 में भाजपा सरकार ला दो मै आपको वचन देता हु की आसाम की तर्ज पर पुरे देश से चुन चुन कर घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल दिया जायेगा।

 

शाह ने कहा ….

राजस्थान में अम्बेडकर भवन बनवाये, लेकिन कांग्रेस को बाबासाहब चुनाव के समय याद आते हैं। ये फिर से आएंगे कांग्रेस वाले और मीठी-मीठी बातें करेंगे, लेकिन उनकी बातों में नहीं आना है। यहां के मेडिकल कॉलेज मैदान में उन्होंने कहा की राजस्थान और केंद्र की भाजपा सरकार ने अनुसूचित जाति और दलितों के विकास के लिए ठोस काम किये हैं। कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया।

 

बीकानेर : अनुसूचित जाति सम्मेलन, मेडिकल कॉलेज मैदान, बीकानेर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಅಕ್ಟೋಬರ್ 4, 2018

उन्होंने कहा कि देश घुसपैठिये नहीं रहने चाहिए। हमने एनआरसी बनाकर बाहर निकालने की बात की तो कांग्रेस विरोध कर रही है।2019 में भाजपा सरकार ला दो। 2018 में राजस्थान में सरकार बनवा दो। असम की तजऱ् पर देशभर से घुसपैठिये चुन चुन कर निकाल देंगे। राहुल गांधी को घुसपैठिये और शरणार्थी का मतलब ही पता नहीं है। देश मे आतंक फैलाने जो घुसते हैं, वो घुसपैठिये और अपने धर्म को बचाने जो शरण लेते हैं, शरणार्थी कहलाते हैं। फोटो : दाऊ व्यास