बीकानेर। बीकानेर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल की धर्मपत्नी पाना देवी और बेटी सरस्वति ने रविवार को पार्टी महिला मोर्चा की सदस्याओं के साथ शहर के उदासर, शिवबाड़ी, अंबेडकर कॉलोनी व आस-पास के क्षेत्रों में घर-घर जाकर संपर्क किया। इस दौरान स्थानीय महिला एवं पुरुषों को मोदी सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण और गरीबी दूर करने के लिए किये गये प्रयासों के बारे में बताया।
भाजपा सरकार की उज्जवला योजना, पेंशन योजना, आवास योजना, स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान, महिला ई-हाट जैसी योजनाओं के बारे में जिक्र करते हुए लोगों को इनसे हुए सकारात्मक परिवर्तन के रूबरू करवाया।

Hello Bikaner व्हाट्सएप्प न्यूज़ ग्रुप में जुड़ने के लिए निचे दिए गए व्हाट्सएप्प वाले फोटो पर क्लिक करे.

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय महिलाओं में मोदी को लेकर खासा उत्साह देखा गया। इस अवसर पर महिलाओं और पुरुषों ने एक बार फिर से देश में मोदीजी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बनाने के लिए और अधिक से अधिक मतदान करने का बात कही।
इस दौरान भाजपा नेत्री मधुरिका सिंह, प्रमिला, पूर्वा, दीपिका, सुनीता हटीला एडवोकेट, प्रतिला रावत, जमना देवी, एकता, सरस्वति, खुशी चौहान, रूकमणी जनागल, सुमन जैन, सुधा आचार्य समेत कई भाजपा महिला मोर्चा सदस्या जनसंपर्क में शामिल रहीं।