राजस्थान में तीसरे मोर्चे से कोई नुकसान नहीं : रोहन गुप्ता

हैलो बीकानेर न्यूज। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले दोनों ही पार्टियों के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के नेताओ ने बैठको का दौर शुरू कर दिया है। बीकानेर में आयोजित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को सत्ता में लाने मन बना लिया है। बीकानेर के होटल हीरालाल में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष बी.डी. कल्ला, गोविंद डोटासरा, महेंद्र गहलोत, गजेंद्र सांखला, सुशील आसोपा आदि शामिल थे।

पत्रकारों द्वारा दो बार हारे हुवें प्रत्यासी का टिकट कटने के सवाल पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को मौका देना चाहती है लेकिन प्रतिकूल प्ररिस्थितियों में भी अगर कोई नेता हमारे साथ खड़ा है तो उसके साथ भी अन्याय न हो और युवाओं को भी मौका मिल सके। क्योंकि युवा कांग्रेस की तरफ एक आसा की नज़र से देख रहा है तो उनके बारे में भी सोचा जाना चाहिए। एक पैरामीटर बनाया गया है उसके अनुसार ही काम होगा।

बांसुरी और बोतल पर पुछे गये सवाल पर गुप्ता ने कहा कि बोतल उनका नुकसान करती है जिन्हें इसकी आदत होती है। राजस्थान में तीसरे मोर्चे बारे में बोलते हुवे गुप्ता ने कहा कि आप और हम जानते है कि वो कहां से आए है। कांग्रसे को इससे कोई नुकसान नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक है और सभी गुलदस्ते के फूल है।

गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री झुठ बोलते है उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने खुफिया मिटिंग की थी जब प्रधानमंत्री कार्यालय से पुछा गया तो ऐसा कोई रिकॉर्ड मिला, जिनके प्रधानमंत्री झुठ बोल सकेत है तो उनके प्रवक्ता क्या बात करेगे। इनकी आदत है चुनाव को 20-20 मैच में बदलने की और मुख्य मुद्दों से कैसे ध्यान भटकाया जा सकता है। अब हम वो नहीं होने देगें। सीबीआई पर इनके पास कोई जवाब नहीं है। भाजपा के कार्यालय में कुछ टूट भी जाता है तो ये लोग कांग्रेस का नाम ले लेते है यह इनकी मानसिकता है।