भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) ने भारतीय अंडर-19 टीम को इनाम देने की घोषणा कर डाली है. भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) ने भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों, कोच राहुल द्रविड़ व पुरे सपोर्ट स्टाफ को इनाम देने की घोषणा की है.

हर एक खिलाड़ी को मिलेंगे 30 लाख रूपये

भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) ने भारत के हर एक अंडर-19 खिलाड़ी को 30 लाख रूपये देने की घोषणा कर दी है. बीसीसीआई जल्द ही इन सभी खिलाड़ियों को सम्मान के रूप में यह 30 लाख रूपये की धनराशी देगी.

द्रविड़ को 50 लाख तो बाकि सपोर्ट स्टाफ को मिलेंगे 20 लाख रूपये

भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) ने भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भी 50 लाख रूपये इनाम के तौर पर देने की घोषणा की है. इसके अलावा भारतीय अंडर-19 टीम के हर सपोर्ट स्टाफ मेंबर को 20 लाख रूपये की धनराशी दी जायेगी.

भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) की यह एक बहुत अच्छी पहल मानी जायेगी, क्योंकि इनाम के रूप में मिलने वाली इस धनराशी से भारत के अंडर-19 खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ेगा और वह भविष्य में भी शानदार प्रदर्शन करने को प्रेरित होंगे.

2 COMMENTS

  1. Heya i’m for the primary time here. I found this board and I in finding It truly helpful & it helped me out a lot. I hope to offer something back and help others such as you aided me.

LEAVE A REPLY