हैलो बीकानेर न्यूज़ । प्रदेश भाजपा आई टी विभाग ने  गुरूवार को प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री (chief-minister)  वसुंधरा राजे को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं (wishes) दी।

झुंझुनूं में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जनसभा के तुरंत बाद जोशी के नेतृत्व में सीकर, झुंझुनूं, चुरू एवं जयपुर के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की तथा उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। जोशी ने महिला सशक्तीकरण के लिए राज्य में चलाई जा रही योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। 

जोशी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से भी मुख्यमंत्री (chief-minister)  वसुंधरा राजे को उनके जन्मदिन की बधाई दी

जोशी ने बताया की भाजपा सरकार राजस्थान में अच्छा काम कर रही रही है और आने वाले दिनों में  मुख्यमंत्री (chief-minister)  वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान कई कीर्तिमान स्थापित करेगा जोशी अपनी टीम के साथ  मुख्यमंत्री (chief-minister)  वसुंधरा राजे को उनके जन्मदिन की की बधाई दी जोशी महिला दिवस पर देश वासियों को बधाई देते हुवे कहा भारत में आज की महिला हर छेत्र में आगे है जोशी ने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसभा के तुरंत बाद जोशी के नेतृत्व में सीकर, झुंझुनूं, चुरू एवं जयपुर के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की तथा उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। जोशी ने महिला सशक्तीकरण के लिए राज्य में चलाई जा रही योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

 

LEAVE A REPLY