श्रीकोलायत (हैलो बीकानेर न्यूज़)। श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भंवरसिंह भाटी ने आज 11RDY  राववाला बाजार, 7 AM आबादी, गज्जेवाला, कबरेवाला, कायमवाला, 10 BSM आबादी, मुसेवाला 17 BSD, डेहरीया 4 BSM आबादी, बरसलपुर आदि एक दर्जन से भी अधिक गांवों का दौरा कर जनसम्पर्क किया व आने वाली 07 दिसम्बर 2018 को कांग्रेस पार्टी के पक्ष में हाथ के निशान के सामने वाला दो नम्बर बटन दबा कर ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर सभी गांवो में ग्रामवासियों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भंवर सिंह भाटी का जोरदार स्वागत किया गया।

राजस्थान में किसकी सरकार बनेगी ?

भाटी ने आज ग्रामीण भाईयों को सम्बोधित करते हुए कहा की सरकार बनने के बाद 10 दिनों के अन्दर अन्दर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा तथा शिक्षा एवं चिकित्सा के क्षेत्र में विकास के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र की टूटी-फूटी सड़को का नवीनीकरण, सुदृढिकरण व चौड़ाई का कार्य किया जाएगा। इसी के साथ जो गांव/ढाणियां सड़क मार्ग से जुड़ने से वंचित रही हुई है उनको सड़क मार्ग से जोड़ने का कार्य किया जाऐगा जिससे ग्रामवासियों और मेरे किसान भाईयो को आवागमन में कठिनाईयों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

रा.वि.चु. 2018 में बीकानेर पश्चिम में इस बार कौनसी पार्टी जीतेगी ?

भंवर सिंह भाटी ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस कि सरकार आती है तो कोलायत विधानसभा क्षेत्र को एक विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाने में वह कोई कसर नहीं छोडेंगे। जी-जान से कोलायत विधानसभा क्षेत्र का विकास करवाएंगे।