बीकानेर। विधानसभा चुनावों में बीकानेर पूर्व सीट से निर्दलीय प्रत्याशी युधिष्ठर सिंह भाटी के समर्थन में फिल्म स्टार रजा मुराद और शिवा की अगुवाई में मंगलवार को जोशीलें अंदाज में निकाली गये रोड़-शो में भीड़ का आलम देखकर भाजपा और कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकारों में हलचल सी मचा दी।

सर्किट हाउस के पीछे खैरपुर भवन के आगे से निकाले गये रोड़ शो में शामिल हर वर्ग समुदाय के लोगों और युवाओं की भारी भीड़ से साफ तौर पर जाहिर हो रहा था कि युधिष्ठर सिंह भाटी इस बार चुनावों अच्छी बढत ले सकते है। नारेबाजी के उत्साही माहौल में निकाले गये रोड़ शो को लेकर जन समुदाय में भी खासा क्रेज दिखा,रोड़ शो में फिल्म स्टार रजा मुराद के साथ मौजूद युधिष्ठर सिंह भाटी का अनेक जगहों पर स्वागत सत्कार किया।

युधिष्ठर सिंह के समर्थन में आयोजित रोड़ शो को देखकर चुनावी विश्लेषक भी बीकानेर शहर की राजनीति के बदले हुए समीकरणों पर कुछ खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में यह तो जाहिर है कि दमदार निर्दलीय प्रत्याशी युधिष्ठर सिंह भाटी की इस चुनावी समर में मौजूदगी दोनों ही प्रमुख प्रत्याशियों के लिए सबसे बड़ी परेशानी का सबब बन गई है।रोड़ शो में फिल्म स्टार रजा मुराद के अलावा फिल्मों और टीवी जगत से जुड़े कई कलाकार शामिल थे।