नंदी गौशाला का शिलान्यास

बीकानेर। नंदी गौशाला का शिलान्यास करने बीकानेर आये सहकारिता एवं गौपालन मंत्री अजय किलक को यहां महापौर विरोधी गुट के भाजपा पार्षदों ने घेर लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल तथा भाजपा नेताओं की मौजूदगी में हुए शिलान्यास स्थल पर हुए इस वाकये से मौके पर हलचल सी मच गई।

दिलचस्प बात यह रही कि अंसुष्ट लॉबी के पार्षद मौके पर मंत्री अजय सिंह को घेरे खड़े रहे और मौके पर मौजूद केन्द्रीय राज्यमंत्री समेत भाजपा नेता मूकदर्शी बने रहने के अलावा कुछ नहीं कर पाये। अंसुष्ट पार्षदों ने खरी-खोटी सुनाते हुए यहां तक कह डाला कि अगर भाजपा आला कमान हमारी बात सुनेगा तो बीकानेर में पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

बीकानेर: जोशी ने JEN को दी चेतावनी “तुरंत ठीक करो” वरना ताला लगा कर भगा दूंगा, देखे वीडियो

इस अवसर पर मंत्री ने यह कहते हुए अपनी जान छुड़ाई कि मैं आपका अतिथि हूं इस प्रकरण में मेरा कोई लेना-देना नहीं, यह पार्टी स्तर का मामला है, वहीं इसे सुलझाएंगे। इस दरम्यान मंत्री किलक ने मौके पर नगर निगम महापौर नारायण चौपड़ा की ओर इंगित होते हुए कहा कि आप के कारण मुझे अपनों से ही विरोध झेलना पड़ रहा है। अगर आप इनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं कर सकते तो फिर मतलब की क्या बात रही।

ये रहे मौजूद… 

केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल जी, बीकानेर पश्चिम विधायक गोपाल जोशी, महापौर नारायण चौपड़ा, नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका, युवा नेता विजय मोहन तथा विरोध करने वाले पार्षदों में भगवती प्रसाद गौड़,गिरिराज जोशी,नरेश जोशी,श्याम सुंदर चांडक,राजेन्द्र शर्मा,पार्षद प्रतिनिधी पंकज गहलात और पूर्व पार्षद शंभू गहलाते भी मौजूद थे। इस वाकये को लेकर जब पत्रकारों ने शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ.सत्यप्रकाश आचार्य से सवाल किया तो वह भी कुछ कहने के बजाय चुप्पी साध कर निकल गये।

LEAVE A REPLY