Websity

बीकानेर। बीकानेर ने फिल्म नगरी को कई नायब हीरे दिए है चाहे वो क्षेत्र अभिनय हो या संगीत, बीकानेर ने अपनी मुहर माया नगरी मुंबई में पहले भी कई बार लगाई है। अब बीकानेर का एक शायर इरशाद अज़ीज़ जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है भारत के कई राज्यों में जिन्होंने अपनी शायरी की महक छोड़ी है।

बीकानेर के शायर इरशाद अज़ीज़ का लिखा गाना जल्द ही बॉलीवुड हिंदी फिल्म ‘चाहत’ में सुनने को मिलेगा। इस गाने की रिकार्डिंग कल मुम्बई में हुई। इरशाद अज़ीज़ के लिखे गीत ‘तेरा मेरा रिश्ता है, मुहब्बतों का किस्सा है, इश्क करने वालों की जुबान पर रहता है’ को जाने माने गायक जावेद अली और डॉक्टर माधुरी कश्यप ने स्वर दिया है।

संगीतकार रफीक राजा द्वारा कंपोज किये इस गीत की रिकार्डिंग मुम्बई के प्रसिद्ध कृष्णा स्टूडियो में हुई। इससे पहले भी इरशाद अज़ीज़ के लिखे गीतों को शब्बीर कुमार, साधना सरगम, अल्तमस फरीद और मोहम्मद इज़हार ने स्वर दिये हैं।

हम आपको बता दे शायर इरशाद अज़ीज़ ने इससे पहले भी कई गीत लिखे है जिसमे से एक एलबम गुस्ताखियां है जिसमे युवा गायक इजहार और मशहूर गायिका साधना सरगम ने अपनी आवाज दी थी इस गीत के भी संगीतकार रफीक राजा थे एलबम के गीतों की रिकॉर्डिंग मुम्बई में हुई थी।