बीकानेर। नयाशहर पुलिस थाने में विवाहिता ने अपने जेठ पर देहशोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। साथ ही ससुर व नणद पर मारपीट का आरोप भी लगाया है। विवाहिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट के अनुसार सर्वोदय बस्ती रहने वाले जेठ अनुज शर्मा पुत्र सरयुग शर्मा ने उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी देकर देहशोषण किया। ससुर सरयुग शर्मा व नणद सीमा शर्मा ने उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला किया। जिसकी जांच थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद कर रहे है।

पूर्व विधायक के पुत्र व पौत्र के खिलाफ मामला दर्ज

बीकानेर। सदर पुलिस थाने में लूणकरणसर के पूर्व विधायक के बेटे व पोते के खिलाफ अपहरण व धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। सदर थाने से मिली जानकारी के अनुसार मूण्डरसर गांव निवासी मामराज जाट ने सिद्धार्थ सुराणा पुत्र जितेन्द्र सुराणा व जितेन्द्र सुराणा पुत्र माणकचन्द सुराणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। प्रार्थी ने आरोप लगाया है कि आरोपीजनों ने उसका अपहरण किया और उसे व उसके परिवार को जानमाल की कारित करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पति पर गलत काम का आरोप, मामला दर्ज

बीकानेर। महिला थाने में पति द्वारा गलत काम करने व ससुराल पक्ष सदस्यों द्वारा दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर घर से निकालने का मामला दर्ज किया गया है।  पीडि़ता ने पवनपुरी निवासी पारस गोयल, पदमा, अनु, मनु, नरेन्द्र पर दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया वहीं अपने पति पर अप्राकृतिक मैथुन करने का भी मामला दर्ज करवाया है। पुलिस 498ए, 406, 323, 377 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीकानेर के इस क्षेत्र के लोग घर छोड़ने को हो रहे है मजबूर, देखे वीडियो

Bollywood update on Hello Bikaner ….