बीकानेर (हैलो बीकानेर न्यूज़) । बीकानेर जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम गुरुवार को रात दस बजे अचानक पी बी अस्पताल के ट्रामा सेन्टर पहुंचे और यहां दुघर्टना में घायल हुए रोगियों की चिकित्सा के बारे में जानकारी ली । वे ट्रोमा सेन्टर से पहले अपनी गाड़ी से उतरकर पैदल ही अस्पताल पहुंच गए ।


जिला कलक्टर ने दुघर्टना में घायल रोगी उदीर से उसके उपचार के बारे पूछा तो उदीर ने बताया कि पूरा इलाज किए बिना उसे छुट्टी दे दी है । इसपर जिला कलक्टर ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्साधिकारी को तलब किया और डाक्टर दीवान सिंह जाखड़ से बिना पूरा उपचार किए कैसे रोगी को छुट्टी दी गई है ? डाॅ . जाखड़ ने बताया कि महिला डाॅ. द्वारा रोगी को छुट्टी दी गई है । इस बारे रिपोर्ट ली जायेगी । उन्होंने रोगी को पुनः भर्ती कराते हुए पूरा उपचार करने के निर्देश । इस दौरान जिला कलक्टर को यहां भर्ती 75 वर्षीय रोगी रामदेव को एक्स रे रूम के बाहर बैठा देखा ।उन्होंने रोगी से पूछा कि इतनी रात को एक्स-रे करवाने कैसे आए हैं । एक्स-रे तो दिन भी करवाया जा सकता है । उन्होंने मौजूद डॉ से इस बारे स्थिति स्पष्ट करने को कहा ।

जिला कलक्टर ने यहां विभिन्न वार्ड का निरीक्षण किया तथा दवा की उपलब्धता के बारे भी जानकारी ली । उन्होंने कहा कि इस सर्दी के मौसम में रोगियों की देखभाल और उपचार संवेदनशीलता के साथ किया जाए ।

Bollywood Update….