बीकानेर। बिजलीं कंपनी की मनमानी रुकने का नाम नही ले रही है और बिजलीं कंपनी के एक बार फिर बिजलीं के दाम बढ़ाकर उपभोक्ताओं पर भार डाला है भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बिजलीं कम्पनी के खिलाफ रोष जताकर कहा निजी बिजलीं कंपनी पर सरकार का कोई होल्ड नही रहा।

गहलोत सरकार व उनके मंत्री भी कंपनी की दादागिरी के सामने बेबस नजर आ रहे है कंपनी की मनमानी के खिलाफ भाजपा द्वारा अब तक काफी विरोध प्रदर्शन हुए है और आगे भी बिजलीं कंपनी व मंत्री का विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक ये कंपनी बढ़ी दरें वापस नहीं लेती, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा आमजन को झूठे वादे कम दर पर बिजलीं देने की बात कर कांग्रेस सत्ता में आई है और अब जनता अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है।

आमजन के साथ कुठाराघात भारतीय जनता पार्टी बर्दास्त नही करेगी और आमजन के साथ सड़को पर विरोध दर्ज करेगी, महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा एक तरफ दिल्ली चुनाव में कांग्रेस फ्री बिजलीं देने की बात कर रही है और दूसरी तरफ राजस्थान की जनता पर दरें बढ़ाकर भार डाल रही है आमजन भी जान गई गहलोत सरकार सिर्फ जुमलों ओर झूठे वादों की सरकार है हमने समय समय पर बिजलीं कंपनी की मनमानी का मुहतोड़ जवाब दिया है और अब भाजपा बिजलीं कंपनी ओर बिजलीं मंत्री के ख़िलाफ़ आंदोलन तब तक जारी रखेगी जब तक बढ़े दाम वापिस ना लिए जाए।