हैलो बीकानेर न्यूज़। पॉलीथिन जब्ती के दौरान अधिकारियों द्वारा उग्रतापूर्वक कार्यवाही करने तथा प्रतिष्ठान के अन्य सामानों को नुकसान पहुंचाने के विरोध में बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के प्रतिनिधि मंडल ने निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा तथा महापौर का घेराव किया।
बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी ने बताया कि गुरुवार शाम को जस्सूसर गेट स्थित रूपचन्द मोहनलाल प्रतिष्ठान पर निगम द्वारा पॉलीथिन जब्ती के दौरान आए अधिकारियों का रवैया द्वेषतापूर्ण लग रहा था। जिन्हें पूर्ण रूप से यह भी ज्ञान नहीं था कि कौनसी पॉलिथीन प्रतिबन्धित है।
उक्त प्रतिष्ठान पर व्यापार मंडल के सचिव वीरेन्द्र कुमार किराड़ू तथा के.के. मेहता पहुंचे तो पाया गया कि वे ही पॉलीथिन रखे गए हैं जो न तो प्रतिबंधित हैं और न ही अवैध हैं। अध्यक्ष राठी ने बताया कि उक्त ब्यौरा आयुक्त व महापौर को दिया गया तथा यह मांग की गई कि द्वेषतापूर्ण तरीके से कार्यवाही करने आए जगमोहन हर्ष को सस्पेंड किया जाए तथा भविष्य में निगम को बगैर सूचना किए छापेमारी की कार्यवाही न की जाए।
जिला उद्योग संघ के डी.पी. पच्चीसिया ने आयुक्त के समक्ष विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि कार्यवाही करने आए दल ने अभद्रता की है जो कतई स्वीकार नहीं होगी। प्रतिष्ठान में किसी भी तरह के हुए नुकसान का मुआवजा भी दिलाया जाए। प्रतिनिधि मंडल में हनुमान अग्रवाल, सुभाष मित्तल, आत्माराम पेड़ीवाल, सुनील सारड़ा, गुलाब गहलोत, श्रीराम अग्रवाल, राजेन्द्र अग्रवाल सहित अनेक व्यावसायी शामिल रहे।
Summary
Review Date
Reviewed Item
Bikaner News: Demand for Suspending Corporation Officer, Memorandum handed over to Commissioner
Author Rating
41star1star1star1stargray