हैलो बीकानेर न्यूज़। अभी दो दिन पहले ही खजांची मार्केट में एक मनचले द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला शांत ही नहीं हुआ, उससे पहले ही आज तोलियसर भैरूंजी गली में एक विवाहिता के साथ दूसरी घटना घटित हो गई। जिसको लेकर मार्केट में बवाल मच गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विवाहिता मनचले की जमकर धुनाई कर रही है। इतना ही नहीं विवाहिता ने मनचले को कान पकड़कर उठक बैठक निकालकर सबक सिखाया। इस घटनाक को लेकर मार्केट के व्यापारी व लोगों की भीड़ जमा हो रखी है।

गौरतलब रहे कि बुधवार को खजांची मार्केट में एक मनचले को लड़की क पीछा करना महंगा पड़ गया था। परेशान हुई लड़की ने भरे मार्केट में मनचले की धुनाई कर डाली थी। महिलाओं व बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं किये जाने से मनचलों के हौंसले बढ़ते जा रहे है।

आये दिन घटनाओं के सामने आने से बीकानेर बीकानेर पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठ रहे है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में इस तरह की ये दूसरी घटना सामने आई है गौरतलब है की कोटगेट थाना इस जगह से थोड़ी ही दुरी पर है।