बीकानेर के कलाकार टेलीविजन में आजकल मचा रहे है धूम 

हैलो बीकानेर। आजकल बीकानेर के कलाकार टेलीविजन में आजकल धूम मचा रहे है। बीकानेर प्रतिभावान रंगकर्मी जयनीरज को कौन नहीं जानता। टेलीविजन विज्ञापन जगत का जाना पहचाना चेहरा है जयनीरज राजपुरोहित। बीकानेर का ये लाडला अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञापन फिल्म में जल्द ही नजर आने वाले है। बीकानेर के हनुमान हत्था क्षेत्र निवासी जयनीरज राजपुरोहित हाल ही में मुम्बई में अमिताभ बच्चन के साथ एक गैस निवारण दवा की टेबलेट का विज्ञापन किया है। हैलो बीकानेर को जय नीरज ने बताया कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही टीवी पर इस विज्ञापन फिल्म का प्रसारण शुरू होगा।

बीकानेर से मुंबई तक का सफ़र ….

जय नीरज पिछले 18 सालों से मुम्बई में अपने अभिनय की कला दिखा रहे है। अपने कैरियर में अब तक 200 से अधिक विज्ञापन फिल्में, टीवी धारावाहिक, बॉलीवुड व हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके जय नीरज के अभिनय की शुरूआत बीकानेर के अनुराग कला केंद्र से शुरू हुई थी। वैसे तो जय नीरज ने कई बॉलिवुड अभिनेताओं के साथ काम किया है लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ यह उनकी पहली विज्ञापन फिल्म है।

बीकानेर के जयनीरज भी दिखेंगे अमिताभ बच्चन के साथ
बीकानेर के जयनीरज भी दिखेंगे अमिताभ बच्चन के साथ

जयनीरज विज्ञापन जगत में आज बहुत बड़ा नाम है दुनिया की बड़ी बड़ी कंपनियों विज्ञापन जयनीरज किये है उनमे से कुछ विज्ञापनो का लिंक निचे दिया गया है ।

बीकानेर के नवलकिशोर दिखे अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञापन फिल्म में, देखे वीडियो

बीकानेर के युवा रंगकर्मी नवलकिशोर व्यास अमिताभ बच्चन के साथ स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए विज्ञापन फिल्म में नजर आये है ।

 

LEAVE A REPLY