हैलो बीकानेर न्यूज़। सूरसागर झील के पास आज फोटोग्राफर हर्षवद्र्धनसिंह गोदारा की वाइल्ड लाइफ फोटो एक्जीबिशन का आयोजन किया गया। जिसमें दुर्लभ प्रजाति के जीवों की तस्वीरें देखने को मिली जो आमआदमी को सामान्य तौर पर देखने को नहीं मिलते हैं।

#harshvardhansingh photography@Junagadh Fort, Bikaner

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಅಕ್ಟೋಬರ್ 21, 2018

 

रेगिस्तान में पलने वाले जीव-जन्तुओं की फोटो को देख कर लोगों ने फोटोग्राफर हौसले और उनकी इस कोशिश की दाद दी। सूरसागर झील के पास आयोजित यह फोटो एक्जीबिशन वाइल्ड लाइफ में फोटोग्राफर हर्षवर्धन सिंह ने अपने तीन साल के फोटोग्राफी अनुभव के चलते बेहद दुर्लभ प्रजाति के जीवों की तस्वीरें खींच कर उन्हें आम लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की। इस वाइल्ड लाइफ एक्जीबिशन का उद्देश्य मरूभूमि के लोगों को मरूधरा पर रहने वाले जीव-जन्तुओं से रूबरू करवाना था। आज सुबह 11 बजे बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक दिनेश एमएन व कलक्टर डॉ. एनके गुप्ता ने इस वाइल्डलाइफ फोटो एक्जीबिशन की शुरुआत की।

इस अवसर पर कई प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी, कलाकृति प्रेमी और जीव-जन्तुओं से प्रेम रखने वाले बहुत से जनों ने वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर हर्षवद्र्धन सिंह की तस्वीरों को देखा और उनकी सराहना की। इस वाइल्डलाइफ फोटो प्रदर्शनी में राजस्थान के मरुस्थल पर पलने वाले दुर्लभ प्रजाति के जीव-जन्तुओं की ऐसी तस्वीरें देख कर वहां पहुंचे लोग बहुत अचंभित होते नजर आए।