हैलो बीकानेर। बॉलीवुड की सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म ‘राजमा चावल’ की शूटिंग पूरी कर दिल्ली से रविवार को अपने घर बीकानेर पहुँचे राजा हसन का जन्मदिन सोमवार को ‘सागर संगीतालय’ में मनाया गया।

राजा के पिता गायक रफीक सागर ने बताया कि बीकानेर से मिले अपार प्यार और आशीर्वाद की बदौलत राजा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस अवसर पर संगीतज्ञ डॉ. मुरारी शर्मा, कलाकार युद्धिष्ठिर सिंह भाटी, मुन्ना सरकार, कुदरत अली चौहान, भूरसिंह जोशी, जेठमल मारू, मम्मू महाराज, नरपतसिंह राजपूत, राहुल व्यास, अवतान्श भार्गव, निसार अहमद, संगीतालय के छात्र-छात्राएं, राजा हसन फेन्स क्लब एवं सदभावना ग्रुप के सदस्य उपस्थित रहे।

राजा के वेब मेनेजर विजय व्यास ने बताया कि बीकानेर के सभी संगीतप्रेमियों और राजा को चाहने वालों की ओर से देर रात तक जन्मदिन के हजारों बधाई संदेश मिले। अपने जन्मदिन का केक काटने के बाद राजा हसन ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि ‘जब तक बिका न था, कोई पूछता न था, आपने खरीदकर अनमोल कर दिया’। बीकानेर से मिल रहे अपार प्यार से मैं अभिभूत हूँ। बीकानेरवासियों की ये भावनाएं और दुआएं ही मुझे अपनी माटी की खुशबू पूरे देश और दुनिया में फैलाने के लिए प्रेरित करती है और मैं कोशिश करता रहूँगा कि आप सभी की उम्मीदों पर खरा उतरूं। इस अवसर पर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘राजमा चावल’ की चर्चा करते हुए राजा हसन ने बताया कि मुझे इतनी बडी फिल्म में बॉलीवुड और थियेटर जगत के नामचीन कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला और गायकी के साथ साथ अपनी एक्टिंग के हुनर का जो मौका मिला है उसका सारा श्रेय मैं अपने माता पिता, परिवार, दोस्तों, अपने चाहने वालों और अपने तमाम शहरवासियों को देता हूँ।

LEAVE A REPLY