जोधपुर की निचली अदालत ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल जेल की सजा हुने है।  अब उन्हें जाना होगा जेल। फिल्म अभिनेता सलमान खान कोने सुबह दोषी करार दे दिया था। बाकी के सभी पांच आरोपी सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया गया है।

काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई है। इसके साथ अन्य सभी आरोपी सितारों को संदेह का लाभ देते हुए जोधपुर की स्थानीय अदालत ने बरी कर दिया है। कोर्ट ने सलमान पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है। सजा के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान को जेल जाना पड़ेगा।

 इससे पहले कोर्टरूम में बहस के दौरान सरकारी वकील ने सलमान के लिए अधिकतम सजा की मांग की थी। वहीं सलमान के वकील ने जज से कम से कम सजा दिए जाने की अपील की थी।

जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने वर्ष 1998 में हुई इस घटना के संबंध में बीते 28 मार्च को मामले की सुनवाई पूरी हो जाने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

 

 

4 COMMENTS

  1. I just want to say I am very new to blogging and actually liked this page. Very likely I’m going to bookmark your blog . You certainly come with beneficial articles and reviews. Cheers for revealing your blog site.

LEAVE A REPLY

*

code