जयपुर। केन्द्रीय संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने आज जयपुर में BSNL का खुशियों का कनेक्शन ऑफर लॉन्च किया। 499 रुपये के इस ऑफर में बण्डल्ड डे़टेल ब्राण्ड फोन भी मुफ्त दिया जा रहा है। इसके अलावा 103 रुपये का टॉक टाइम और सालभर की वैधता भी दी जा रही है।

यही नहीं इस ऑफर में बीएसएनएल से बीएसएनएल नेटवर्क पर 15 पैसे प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर 40 पैसे प्रति मिनट में बात की जा सकेगी।  बीएसएनएल की ओर से उपभोक्ताओं को 28 दिनों के लिए पर्सनल रिंग बैक टोन भी मुफ्त दी जाएगी। बीएसएनएल के CMD अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि निजी ऑपरेटर्स की प्रतिस्पर्धा के बीच फिर से बीएसएनएल ने खुद को स्थापित किया है। उन्होंने यह भी बताया कि बीएसएनएल ने देश में पिछले 3 सालों में 40 हजार बेस ट्रांसीवर स्टेशन (बीटीएस) स्थापित किए हैं और 40 हजार बीटीएस आने वाले 1 से 2 सालों में लगा दिए जाएंगे।

सीएमडी ने बताया कि स्पेक्ट्रम की कमी के चलते 4 G सर्विस में बीएसएनएल पिछड़कर 7वें नंबर पर आ गया था लेकिन अब पूरे देश में प्रथम 4 ऑपरेटर्स में बीएसएनएल ने जगह बना ली है। अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे देश में अब तक 16000 पब्लिक वाइफाइ हॉट स्पॉट स्थापित किए जा चुके हैं। साभार : जन मंथन

2 COMMENTS

  1. I do not even know how I ended up here, but I thought this post was good. I do not know who you are but certainly you’re going to a famous blogger if you are not already 😉 Cheers!

LEAVE A REPLY