Websity

जयपुर,(अविनाश आचार्य/हैलो बीकानेर) वर्तमान समय में कोरोना वायरस पूरे विश्व में एक महामारी का रूप धारण कर चुका है। हमारी सरकार इस महामारी के बचाव के लिए अपने स्तर पर युद्धस्तर पर सभी कार्य कर रही है।

अक्षर वेलफेयर फाउंडेशन चेरिटेबल संस्था, जयपुर अपने सामजिक उतरदायित्व के अन्तर्गत इस महामारी से बचने के लिए उन लोगो को जो सीधे पब्लिक सेवा से जुड़े है तथा अपने कार्य स्थल पर अनेक लोगो के सम्पर्क में आते है उनको मुफ्त में अत्यधिक व उपयुक्त संख्या में मास्क व सेनेटाईजर वितरित करने का निश्चय किया है।

देश में अब तक कोरोना वायरस के 223 पॉजिटिव, पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने किया ट्वीट, कहा कनिका कपूर…

आपको बता दें कि शुक्रवार को अक्षर वेलफेयर फाउंडेशन चेरिटेबल संस्था के शिवकुमार आचार्य, शैलेन्द्र आचार्य, कमलेश शर्मा, दिनेश शर्मा, मीनाक्षी आचार्य, शोभा शर्मा, विमल शर्मा आदि ने जयपुर में बैक आफ बडौदा की त्रिपोलिया बाजार व भारतीय स्टेट बैक की दुर्गापुरा शाखाओं में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचरियों के अलावा शहर के विभिन्न स्थानों पर जाकर कोरोना वाईरस के बचाव के लिए मास्क व सेनेटाईजर बोतलों का वितरण किया।

कोरोना वायरस ने दी बॉलीवुड में दस्तक, मशहूर सिंगर कनिका कपूर….

संस्था के अधिकारियों ने आग्रह किया है कि प्रत्येक नागरिक अपने दायित्व को समझते हुए भारत सरकार/राज्य सरकार द्वारा दिए दिशा-निर्देशों का पालन करे तथा इस कठिन समय में सयंम बनाए रखे तथा अफवाहों से बचे। ध्यान रहे कि अक्षर वेलफेयर चेरिटेबल फाउंडेशन अपने सामजिक उतरदायित्व के अन्तर्गत इस महामारी से बचने के लिए मुफ्त में कम से कम 100000 (एक लाख) मास्क व उपयुक्त संख्या में सेनेटाईजर वितरित करने का निश्चय किया है।

भीलावाड़ा में कोरोना : चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का आया बड़ा बयान, देखें वीडियो