पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी एक बार फिर से विवादों में है. कंडोम ऐड के जरिए नवरात्रि की बधाई देने को लेकर उन पर हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है.
गुजरात के सुरत में कई जगह पर सनी लियोनी के कंडोम ऐड वाले पोस्टर्स लगाए गए है. जिनमे सनी लियोनी की तस्वीर के साथ गुजराती भाषा में लिखा है ‘खेलो मगर प्यार से, इस नवरात्रि’. साथ ही डांडिया की भी तस्वीर है. इस मामले की शिकायत केंद्र सरकार से की गई है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिख कर उनसे मामले में हस्तक्षेप की मांग की गई है. बिजनेसमैन और हिंदू युवा वाहिनी के प्रेसिडेंट नरेंद्र चौधरी ने कहा, ‘कॉन्डम ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए जिस तरह का मैसेज लिखा है, उसने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.  उन्होंने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हमारा प्रोटेस्ट आगे और बढ़ेगा अगर इन होर्डिंग्स को जल्द से जल्द हटाया नहीं गया.

1 COMMENT

  1. obviously like your web site but you need to test the spelling on quite a few of your posts. Many of them are rife with spelling issues and I to find it very bothersome to inform the truth nevertheless I will surely come back again.

LEAVE A REPLY