Websity
बृजमोहन रामावत (Lion express) उपाध्यक्ष, लक्ष्मण राघव  (First India News) महासचिव और राजेश ओझा (Hello Bikaner) कोषाध्यक्ष मनोनीत
बीकानेर (हैलो बीकानेर)। इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की बीकानेर जिला कार्यकारिणी का गठन कर दिया गया है। कार्यकारिणी में बृजमोहन रामावत  (Lion express) उपाध्यक्ष , लक्ष्मण राघव  (First India News) महासचिव और राजेश ओझा (Hello Bikaner) कोषाध्यक्ष होंगे। फैडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्रसिंह राठौड़ के निर्देशानुसार जिलाध्यक्ष हरीश बी.शर्मा ने कार्यकारिणी का गठन किया।
शर्मा ने बताया कि कार्यकारिणी में छह सचिव के रूप में शंकर सेवग, शिवाजी आचार्य, रोशन बाफना, राजेश अग्रवाल, विशाल स्वामी, केशव खत्री व मनोज ओझा को शामिल किया गया है। देवीचंद खत्री, रामसहाय हर्ष, रजनीश जोशी, बिरमदेव रामावत, राहुल व्यास, बजरंगसिंह, दाऊलाल व्यास, अश्विनी श्रीमाली, आशा खत्री आदि कार्यकारिणी सदस्य के रूप में रहेंगे।
फैडरेशन के जिला अध्यक्ष व संभाग प्रभारी हरीश बी. शर्मा ने बताया कि यह राष्ट्रीय स्तर का यह यह संगठन पत्रकारों की सुरक्षा संबंधी कानून बनवाने के लिए प्रयासरत है। शीघ्र ही जिले के उपखंडों पर भी कार्यकारिणी का गठन करते हुए सदस्यों का शपथ-ग्रहण व पत्रकार-सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।