Websity

बीकानेर hellobikaner.com आयुक्त विभागीय जांच व बीकानेर कोविड प्रभारी प्रवीण गुप्ता ने और जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम के साथ शनिवार को स्टेट क्वारेंटाइन सेंटर संपत पैलेस और होम क्वैरंटाइन में रह रहे लोगों का निरीक्षण किया।

दोनों अधिकारी संपत पैलेस में बनाए गए स्टेट क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर प्रवीण गुप्ता ने सेंटर पर पहुंचाए गए खाने की गुणवत्ता की जांच की और कहा कि यहां रह रहे लोगों को उत्तम गुणवत्ता का खाना पहुंचाना सुनिश्चित किया जाए।

बीकानेर : नोखा के 200 सेम्पलों की रिपोर्ट आई सामने

उन्होंने कहा कि क्वॉरेंटाइन में रखे जाने के दौरान साफ-सफाई आदि का भी विशेष ध्यान रखा जाए। लोगों को किसी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े यह भी सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि बीमारी  के संक्रमण संभावनाओं को समाप्त करने के लिए यहां रह रहे लोगों का मनोबल ना टूटे इसके लिए सभी व्यवस्थाएं चाक-चैबंद रखी जाए और उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो।

बीकानेर : रांका ट्रस्ट का सेवा कार्य जारी, बिश्नोई की मौत की उच्च स्तरीय हो जांच : रांका

गुप्ता ने इस क्षेत्र में होम क्वॉरेंटाइन रखे गए लोगों का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित किया जाए कि क्वॉरेंटाइन अवधि पूरी होने से पहले कोई व्यक्ति या प्रवासी अपने आवास से बाहर नहीं निकले। उन्होंने क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों के घरों के बाहर चस्पा किए गए नोटिस  को देखा और आस-पड़ोस के लोगों से भी पूरी निगरानी रखने की बात कही।

बीकानेर : पुलिस थाना कोतवाली में निषेधाज्ञा क्षेत्र दायरा बढ़ाया

विष्णु दत्त विश्नोई की आत्महत्या मामला, राजस्थान सरकार पर बहुत बड़ा सवालिया निशान : हनुमान बेनीवाल

कोविड-19 से लड़ने में एचआईवी दवाओं से अधिक कारगर कांगड़ा चाय : विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय