चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्‍तान को करारी शिकस्‍त देने के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की तारीफों के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. यह तारीफ सिर्फ इंडिया में ही नहीं हो रही है बल्कि सीमापार पाकिस्‍तान से भी एक महिला पत्रकार ने भी टीम इंडिया और कैप्‍टन विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. पाकिस्‍तानी पत्रकार नजराना गफ्फार ने तो अपने ट्वीट में कोहली की तारीफ में यह तक कह दिया कि हमारी पूरी टीम ले लो और बदले में विराट कोहली को एक साल के लिए दे दो.

नजराना पत्रकार के साथ एक्टिविस्‍ट भी हैं. इस ट्वीट के बाद उनको ट्रोल किया गया. उनको निम्न ट्वीटस से ट्रोल किया गया

उल्‍लेखनीय है कि चार जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप बी में अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 124 रनों की करारी शिकस्‍त दी थी. उस पूरे मैच में भारत का दबदबा रहा और किसी भी पल पाकिस्‍तान मैच पर हावी नहीं हो पाया. इस करारी हार के बाद पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने भी कहा था कि पाकिस्‍तान को इतनी बुरी तरह हारते देखना बेहद निराशाजनक है और यह हार बेहद पीड़ादायक है.

1 COMMENT

  1. I simply want to tell you that I am beginner to blogging and definitely savored your web site. Almost certainly I’m going to bookmark your website . You certainly have awesome writings. Regards for revealing your web-site.

LEAVE A REPLY

*

code