left

FIFA World Cup 2018 फीफा वर्ल्ड कप रूस में 14 जून से शुरु हुआ और इसका फाइनल मुकबला आज है. बता दें कि इस वर्ल्डकप में 32 टीमों ने हिस्सा लिया था, फीफा वर्ल्डकप के लिए आठ ग्रुप में चार-चार टीमें थी. लेकिन FIFA World Cup 2018 में 30 टीमों को हराकर फाइनल में फ्रांस और क्रोएशिया ने अपनी जगह पक्की की है. आज के मुकाबले की जीत हार से पता चल जाएगा कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 का चैंपियन कौन है.

फ्रांस और क्रोएशिया के बीच फीफा वर्ल्ड कप 2018 का फाइनल मुकाबला आज रूस की राजधानी मॉस्को के लुज्निकी स्टेडियम में होगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे से शुरू होगा. अगर आप इस मुकाबले को देखने लिए सोच रहे हैं कि यह कैसे देखा जाएगा तो आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को भारत में Sony Liv, JioTV, एयरटेल TV और Tata Sky ऐप में देख सकते हैं.

टीवी पर देखने के लिए आप Sony Ten 3 और Sony Ten 2 चैनल भी देख सकते हैं, बता दें Sony Liv फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर है. फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल की दोनों ही टीमें एक दूसरे को टक्कर देंगी और यह मुकाबला रोमांचक होगा.