हैलो बीकानेर। बीकानेर में पिछले 7 दिनों से इस मौहल्लेवासियों का जीनों मुश्किल हो गया है। हम बात कर रहे है बीकानेर के बिन्नाणी चौक की। बीकानेर के बिन्नाणी चौक के पास सत्यनारायण मंदिर के सामने पिछले 7 दिनों से सीवरेज का काम रूका पड़ा है। जिससे मौहल्लेवासियों को बड़ी समस्या हो रही है।

मौहल्लेवासियों ने बताया कि इस जगह पर सिवरेज की गंभीर समस्या थी। निगम द्वारा इस समस्या के समाधान के लिए नई सिवरेज लाईन बिछाई जा रही थी। सड़क को तोडऩे के लिए ठेकेदार द्वारा जेसीबी का उपयोग किया जिससे पानी की लाईन और घरों के पानी के कनेक्शन टूट गए जिससे मौहल्लेवासियों ने काम रूकवा कर इस ठिक करने को कहा लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हुआ।

घरों से बाहर निकला हो रहा मुश्किल

सड़क टूटी होने के कारण कुछ घरों के आगे सड़क के मलबे का ढेर पड़ा है जिससे लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे है। यहाँ चौराहा होने के कारण आने-जाने वालों को भी काफी तकलीफ हो रही है। मौहल्लेवासियों के अनुसार कई बार पार्षद, निगम अधिकारीयों व ठेकेदार को इस समस्या के समाधान के लिए अवगत करवाया जा चुका है लेकिन इस समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। मौहल्लेवासियों ने के अनुसार यहां दो वार्ड लगते है एक तरफ वार्ड ७३ है तो दुसरी तरफ वार्ड ७४ है।

Bikaner : Binnani chowk ke pass pichle 7 dino se ruka hua hai sivrej ka karya..

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಸೆಪ್ಟೆಂಬರ್ 30, 2019