प्रशासन औऱ जनप्रतिनिधियों के बीच वार्ता चल रही है

बीकानेर, नोखा। नोखा तहसील के धरनोक गांव में नाबालिग के साथ गैंग रेप के बाद हत्या धरनोक के राजपूत परिवार की 14 वर्षीय बालिका के साथ जघन्य अपराध शव झाड़ियों में बरामद हुआ लेकिन पुलिस प्रशासन की उदानशींनता के चलते अभी तक किसी प्रकार की सकारात्मक कार्यवाही नही हुई है स्थानीय जनप्रतिनिधि के इशारे चलते सम्बन्धित थाने में एक ही जाती विशेष के बाहुल्य पुलिसकर्मियों की वजह से अपराधियों को बचाने का प्रयाश किया जा रहा है । इस घटना के खिलाफ आज राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री देवीसिंह जी भाटी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आज सुबह 10:30 बजे नोखा (बागड़ी हॉस्पिटल) मौके पर मौजूद थे ।

पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट नही हुई अब बलात्कार हत्या की रिपोर्ट को परिजनों की बजाय पुलिस प्रशासन अपनी भाषा मे लिखने को मजबूर किया है ।

वार्ता में नोखा एडिशनल एसपी लालचंद कायल एसडीएम कन्हैयालाल सोनगरा नोखा सीओ बनवारीलाल सहित सम्बन्धित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद है पूर्व मंत्री भाटी ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि पांचू थाने से जनता का विश्वाश उठ गया है इतिहास गवाह हर कि यह पांचू थाना अपराध जगत पर कार्यवाही करने की बजाय उनको सरक्षंण देता आया है पूर्व में भी कई बार इस थाने के खिलाफ शिकायते सामने आई है अतः जब तक पूरे थाने को निलम्बित नही किया जाता है तब तक इस बलात्कार कर हत्या के मामले की जांच किसी भी सूरत में इस थाने से नही करवाएंगे ।

पूर्व मंत्री भाटी के साथ मौके पर नोखा के पूर्व विधायक कन्हैयालाल झंवर युवा भाजपा नेता अंशुमानसिंह भाटी सँवाईसिंह चरकड़ा बीकानेर प्रधान प्रतिनिधि मनोहरलाल सियाग कोलायत प्रधान सहित पूरे बीकानेर जिले से स्थानीय जनप्रतिनिधि व राजपूत समाज के भी प्रमुख लोग उपस्थित है ।

LEAVE A REPLY