हर के भेलूपुर थाना क्षेत्र से बीजेपी नेता के घर चल रही रेव पार्टी की खबर मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर 25 युवकों और 8 युवतियों को गिरफ्तार किया है. बत्रा बैंक्वेट हाल में एक बर्थ-डे पार्टी की आड़ में बाहर से कार्ल गर्ल बुलाकर न्यूड डांस कराया जा रहा था. पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से महिला सिपाहियों के साथ बैंक्वेट के हॉल में छापेमारी की और 25 युवकों समेत 8 लड़कियों को रंगे हाथों पकड़ लिया.

भेलुपुर के इंचार्ज अशेषनाथ सिंह ने बताया कि रात करीब 10 बजे इस बात की जानकारी हुई कि दुर्गाकुंड इलाके के एक रिहायसी कम्पलेश में जहां बर्थ-डे पार्टी के नाम पर रेव पार्टी चल रही थी. उन्होंने बताया, छापेमारी की करवाई करने के बाद सभी आरोपियों को थाने लाया गया है.

पकड़े गए युवकों ने बताया कि रेव पार्टी का आयोजन नई बस्ती, थाना लक्सा निवासी संतोष वर्मा ने कराया था. उसने डांस करने के लिए लड़कियों को भी बुलाया था. पार्टी शुरू होने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने छापा मार दिया, जिससे अफरा तफरी मच गई.

मामले कि जांच करने प पता चला कि जिस बिल्डिंग से अश्लील पार्टी करते हुए लोगों को पकड़ा गया है वह बिल्डिंग एक बीजेपी नेता की है. पुलिस का कहना है कि बीजेपी नेता ने यह बिल्डिंग किसी बत्रा बैंक्विट वाले को किराए पर दे रखी थी. फिलहाल पुलिस बीजेपी नेता समेत बैंक्वेट के मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है. साभार : युपिकेलाइव.कॉम

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com

LEAVE A REPLY