आगरा में सड़क बनाने वाले कर्मचारियों की सरेराह दरिंदगी देखने को मिली है। जिसे सुनकर और देखकर हर किसी का दिल कांप उठेगा। जी हां सड़क बनाने वाली कंपनी ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए एक सड़क किनारे मरे हुवे कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी। लाश पर गर्म डामर बिछा दिया। मामला ताजमहल से कुछ दूर स्थित सैयद चौराहे का है ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना फिटनेस वीडियो सांझा किया

इस मामले ने किया मानवता को शर्मसार
मानवता को शर्मसार करता हुआ ये मामला थाना ताजगंज के फूल सैय्यद चौराहे का है। यहां सड़क बना रही कंपनी ने मरे हुवे कुत्ते की लाश पर बना दी सड़क।  घटना की जानकारी होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया और थाना ताजगंज में तहरीर दी।

दरअसल आगरा के फतेहाबाद रोड पर पीडब्ल्यूडी द्वारा आर.पी. इंफ्रास्ट्रेक्चर कंपनी को सड़क बनाने का ठेका दिया गया था। रात जब कंपनी के कर्मचारी सड़क बना रहे थे, तो अंधेरे की वजह से सड़क किनारे मरे हुए कुत्ते के ऊपर ही डामर और कंक्रीट डाल दी गई। जब राहगीरों ने कुत्ते की लाश का इतना बुरा हाल देखा, तो वहां हंगामा होने लगा। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पीएफए के अधिकारियों को बुला लिया।

हिंदूवादी संगठन ने पुलिस को कपंनी के खिलाफ दी तहरीर 
वहीं हंगामे के बाद आनन-फानन में कम्पनी के कर्मचारियों ने जेसीबी लगवाकर गड्ढा खुदवाया और कुत्ते को दफना दिया। हिंदू संगठन के महानगर अध्यक्ष गोविंद पराशर ने पीएफए के साथ थाना ताजगंज में कम्पनी के खिलाफ तहरीर दी है। कंपनी को इस मामले में नोटिस भी भेजा गया है। वहीं कुत्ते को दफना दिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com

LEAVE A REPLY