मुझे गलत तरीके से छुआ तो मैंने मारा : एंड्रिया

left

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है। कांबली की पत्नी ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि उस शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूआ। वहां बहुत जगह थी। बावजूद उसके वह शख्स मेरे इतने करीब से गुजरा कि मुझे टच करते हुए जा सके। मैंने उसे मारकर कोई गलती नहीं की।

मुंबई में हुआ बड़ा हादसा, हजारों लोग फंसे

छेड़खानी का आरोपी शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी के पिता हैं। एंड्रिया यही नहीं रूकी। उन्होंने अंकित तिवारी के पिता और भाई पर उनसे बदतमीजी करने के भी आरोप लगाए। एंड्रिया ने कहा कि उन लोगों ने मेरे पति (विनोद कांबली) को गाली देते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी। फिर हमनें भी वही किया जो किसी भी महिला को करना चाहिए था।

घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद 

पूरा घटनाक्रम मॉल में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। झगड़े के चलते मॉल में मौजूद दूसरे लोग भी वहां पहुंच गए। पुलिस शिकायत में एंड्रिया ने आरोप लगाया है कि आरोपी राजेंद्र तिवारी ने उन्हें गलत नीयत से छूआ, जिसके बाद उन्होंने अपना बैग राजेंद्र तिवारी के सिर पर दे मारा।

दूसरी ओर अंकित तिवारी के पिता का कहना है कि, ‘मैं अपने रिश्तेदारों के साथ घूमने मॉल गया था। फूड कोर्ट की ओर जाते वक्त मुझे अचानक पीछे से मुक्का पड़ा। मैं हक्का-बक्का रह गया। पीछे पलटा तो एक और महिला मुझे गलत तरीके से छूने का आरोप लगा रही थी। मुझे बहुत बुरा लगा और पहले तो मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की। मगर वह अनाप-शनाप बोलने लगी। पूरे मामले में मेरी कोई गलती नहीं।’

गायक अंकित तिवारी उठा रहे सवाल 

अब गायक अंकित तिवारी के पिता व भाई बार-बार यही सवाल उठा रहे थे कि विनोद कांबली की पत्नी ने उन्हें घूंसा कैसे मार दिया। वहीं विनोद कांबली और उनकी पत्नी बार-बार उनपर आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने उन्हें जानबूझकर छुआ था। पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है, पुलिस दोनों पक्षों से बातचीत कर रही है।