हैलो बीकानेर। आरटीई के गत सत्र 2016 -17 की द्वितीय किश्त की पुनर्भरण राशि में जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शिक्षा, बीकानेर द्वारा की जा रही है लेटलतीफी और लापरवाही के विरुद्ध प्राईवेट एज्यूकेशनल इंस्टीट्यूट्स प्रोसपैरिटी एलायंस (पैपा) ने शुक्रवार को जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शिक्षा, बीकानेर से मुलाकात कर तुरंत भुगतान करने के लिए ज्ञापन दिया। पैपा के प्रदेश समन्वयक गिरिराज खैरीवाल के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन में बताया गया है कि यदि आगामी दस दिनों में पुनर्भरण राशि जारी नहीं होती है तो चालू सत्र के आरटीई के भौतिक सत्यापन के कार्य का बहिष्कार किया जाएगा।

ज्ज्ञापन में यह भी मांग की गई है कि आरटीई के भौतिक सत्यापन के दौरान बेवजह परेशान नहीं किजाए और अनावश्यक दस्तावेजों की जांच की नहीं जाए। इस अवसर पर डीईओ सैकेंडरी ने कहा कि आगामी दो दिन में बिल कोषागार भिजवा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बिना किसी डर के भौतिक सत्यापन में वांछित दस्तावेजों के अतिरिक्त कुछ भी जांच करवाने से आप इंकार कर सकते हैं।

इस अवसर पर विपिन पोपली, गिरीश गहलोत, मनीष यादव, ताराचंद किलानिया, रमेश बालेचा, तरविंद्र सिंह कपूर, अनुज सुरोलिया, मुकेश पांडे, भरत सिंह, शिव कुमार शर्मा,  सोमदत, महेश गुप्ता, जय गणेश कच्छावा, कमल सांखला सहित अनेक निजी स्कूलों के संचालक इस मौके पर डीईओ सैकेंडरी अॉफिस पहुंचे।

LEAVE A REPLY