बीकानेर(हैलो बीकानेर न्यूज़)। बीकानेर में चोरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दे ही दिया। सर्दी बढने के साथ ही शहर में चोरों ने दस्तक दे दी है, बीती रात शहर में कोटगेट के पास रामदेव मार्केट में हुई चोरी की बड़ी वारदात में अज्ञात चोर साड़ी और सूट की दुकान के ताले तोड़ कर गल्ले में रखे पौने दो लाख रूपये नगदी उड़ा ले गये। मंगलवार सुबह इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

जानकारी के अनुसार सेरूणा का बीरबल राम भादू यहां रामदेव मार्केट में साड़ी और सूट की दुकान करता है,जो रात को अपनी दुकान बंद कर चला गया। सुबह पड़ोसी दुकानदारी के जरिये उसे खबर मिली कि दुकान के ताले टूटे हुए है। खबर मिलते ही अपनी दुकान पहुंचे बीरबल राम ने शट्टर खोल कर देखा तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था और गल्ले में रखे 1लाख 89 हजार रूपये गायब थे।

मार्केट की दुकान में चोरी खबर मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। दुकानदारों ने बताया कि रात को तमाम दुकानें बंद हो जाने के बाद मार्केट का मु य दरवाजा बंद हो जाता है,लेकिन चोरों ने ऊपर के रास्ते से मार्केट में घुस दुकान में सैंध मारी है।