हैलो बीकानेर न्यूज़। बीकानेर शहर के अन्दुरूनी क्षेत्र चोथाणी ओझा चौक में आज देश के शहीदों को याद करते हुवें उनको श्रद्धांजलि दी। चोथाणी ओझा चौक कें हनुमान मंदिर परिसर में मौहल्ले वासियों द्वारा आज अखण्ड दीपक प्रज्वलित करने का कार्यक्रम रखा गया। मौहल्ले वासियों ने बताया कि पूरे एक साल के लिए यह दीपक प्रज्वलित रहेगा। देश की सुरक्षा के लिए शहीद हुवें जवानों की याद में यह अखण्ड दीपक प्रज्वलित किया गया है। फोटो/वीडियो : राजेश छंगाणी 

इस मौके पर एनसीसी 7 बटालियन के कैप्टीन एस. एल. राठी और सुबेदार जगदीश सिंह का भाई दूज के अवसर पर मौहल्ले की बच्चियों ने तिलक लगाया और मिठााई खिलाई।

सुबेदार जगदीश सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए अपने परिवारों को छोड़कर जवान सीमा पर दुश्मनों से लड़ते हुवें शहीद हुवें उन जवानों को चोथाणी ओझा मौहल्ले वासियों द्वारा याद किया गया। इसके लिए एनसीसी 7 बटालियन की पूरी टीम की तरफ से मौहल्ले वासियों का आभार व धन्यवाद व्यक्त करता हूं।


मौहल्ले वासियों ने 7 बटालियन के कैप्टीन एस. एल. राठी और सुबेदार जगदीश सिंह का स्वागत अभिन्नदन कर सम्मान किया। मौहल्ले में स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान प्रतिमा के पास में कैप्टीन एस. एल. राठी और सुबेदार जगदीश सिंह के हाथों अखण्ड दीपक प्रज्वलित किया गया। इस मौके पर मौहल्ले मंे स्थित हनुमान मंदिर को असंख्य दीपकों से सजाया गया। इस कार्यक्रम के दौरान चोथाणी ओझाओं चौके से सभी वरिष्ठ लोग, यूवा, महिलाएं वबच्चे- बच्चियां उपस्थित रहें।