जियो ने जिस तरह से एंट्री की थी उसको कौन भूल सकता है भारत में एक बार इन्टरनेट की दुनिया मई तहलका मच गया था।  जियो अब अपनी बहुप्रतिक्षित योजना जियो गीगाफाइबर को शुरू करने जा रहा है। जियो गीगाफाइबर में आपको  500 रुपये से लेकर के 1500 रुपये के प्लान देने जा रही है। जियो 15 अगस्त से पूरे देश में अपनी योजना गीगाफाइबर को शुरू करने जा रहा है।

हर प्लान में अलग-अलग ऑफर होगा, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार ले सकते हैं। जियो की तरफ से हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

जियो गीगाफाइबर के लिए 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा। लोग इसके लिए जियो की आधिकारिक वेबसाइट या फिर माईजियो एप पर जाकर इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। हालांकि कनेक्शन वहां पर सबसे पहले लोगों को मिलेगा, जहां से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन होंगे।

ग्राहकों को एक ही कनेक्शन से ब्रॉडबैंड इंटरनेट, डीटीएच और लैंडलाइन फोन की सुविधा मिलेगी। हालांकि रजिस्ट्रेशन के लिए एक बार डिवाइस लगाने के लिए 4500 रुपये खर्च करने होंगे।

कंपनी ग्राहकों के लिए 5 प्लान लांच करने वाली है। इसकी शुरुआती कीमत 500 रुपये और अधिकतम 1500 रुपये हो सकती है। 500 रुपये वाले प्लान में लोगों को हर महीने 300 जीबी डाटा व 50 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी।