बीकानेर। बीकानेर शहर में गुंडागर्दी बेखोफ हो चुकी है। बीकानेर के जेएनवीसी पुलिस थाना क्षेत्र गौतम सर्किल पर पत्रकार के साथ मारपीट व मोबाइल छीनकर ले जाने मामला सामने आया है। पत्रकार भवानी जोशी के हुई इस घटना के बाद बीकानेर के पत्रकारों में भारी रोष है। बताया जा रहा है कि पत्रकार भवानी जोशी गौतम सर्किल पर खड़े थे। इसी दौरान कुछ युवक एक युवक का अपहरण कर कार में ले जाने का प्रयास कर रहे थे।

सिविल ड्रेस में कोटगेट पुलिस भी इन अपरहण कर्ताओं के पीछे लगी हुई थी। पत्रकार भवानी जोशी ने अपने से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाने का प्रयास किया, इतने में सामने से आए एक छात्रों के जुलूस के कारण अपहरणकर्ता भी जुलूस के साथ इधर-उधर हो गए, कुछ युवकों ने वहां खड़े भवानी जोशी के हाथ से मोबाइल छीन लिया और मारपीट कर डाली। उसके बाद पत्रकार जोशी ने पत्रकार साथियों को फोन कर इत्तला दी।

Jio Fiber ब्रॉडबैंड 700 रु में मिलेगा, जल्द यहां करें रजिस्ट्रेशन, फ्री LED टीवी, सेट टॉप बॉक्स और भी बहुत कुछ

जेएनवीसी एसएचओ गोविन्द चारण अपनी टीम , पत्रकारों व भवानी जोशी के साथ घटना स्थल का गौतम सर्किल पर पहुचे। जेएनवीसी एसएचओ गोविन्द चारण ने घटना स्थल गौतम सर्किल पर लगे सीसी टीवी कैमरों की जाँच भी की तथा  और आस के लोगो से जानकारी हासिल की और पत्रकारों को ये विश्वास दिलाया की अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जायेगा।