नई दिल्ली।  सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारत पहुंच चुकी विश्व चैंपियन आस्ट्रेलियाई टीम काे भारतीय कप्तान विराट कोहली का डर सता रहा है।
आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के 17 सितंबर को होने वाले पहले मैच के लिए चेन्नई पहुंचने के तुरंत बाद ही कहा कि उनकी टीम का पहला लक्ष्य भारतीय कप्तान काे खामोश रखना होगा जो इस समय जबर्दस्त फार्म में चल रहे हैं।
विराट ने श्रीलंका में हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की वनडे सीरीज में 330 रन बनाए थे और सीरीज के आखिरी दो मैचों में शतक जड़े थे। उन्होंने एकमात्र ट्वंटी-20 मैच में भी मैच विजयी अर्धशतक (82) बनाया था। विराट ने वनडे सीरीज के आखिरी मैच में शतक बनाने के साथ आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के 30 शतकों की बराबरी कर ली थी। विराट के आगे अब वनडे में सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों का विश्व रिकॉर्ड बचा है।
भारतीय कप्तान के जबर्दस्त प्रदर्शन को देखते हुए स्मिथ ने चेन्नई में अभ्यास सत्र के बाद कहा,“ विराट का एकदिवसीय रिकॉर्ड गजब का है। हम उन्हें सीरीज में शांत रखने की भरपूर कोशिश करेंगे। यदि हम ऐसा कर पाते हैं तो हम इस दौरे में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे।” 

LEAVE A REPLY