औरंगाबाद। बिहार में औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र से आज पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया जिसकी हत्या के बाद अपराधियों ने शव को तेजाब से जला दिया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर युवती का तेजाब से जला शव रघुनाथपुर गांव के निकट से बरामद किया गया। मृतका की पहचान अरवल जिले के शहरतेलपा थाना क्षेत्र के पीढ़ो गांव निवासी रघुनाथ साह की पुत्री रमता कुमारी (18) के रुप में की गयी है। अपराधियों ने युवती की हत्या कर शव को तेजाब से जला दिया है।
सूत्रों ने बताया कि युवती की हत्या से नाराज ग्रामीणों ने पीरु-बनतारा पथ को रघुनाथपुर के पास जाम कर दिया। उग्र लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं । घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में लगी थी।
इसबीच मृतका के परिजनों ने बताया कि रमता ने बिहार पुलिस में बहाल होने के लिए आवेदन दिया था। कॉल लेटर भी आ चुका था। शारीरिक जांच में पास होने के लिए वह रोजाना अपने घर से दौड़ लगाने के लिए सुबह में निकल जाती थी। प्रतिदिन की तरह आज तड़के करीब तीन बजे अपने घर से दौड़ का अभ्यास करने के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी । 

LEAVE A REPLY