बारां (हैलो बीकानेर)। हरयाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हाल ही में सपना को टेलीवीजन के एक शो बिग बॉस में देखा गया था सपना की पोपुलार्टी इतनी है की यूट्यूब पर सपना के वीडियो करोडो लोगो ने देखे है इसी बीच डांसर सपना राजस्थान के बारां जिले में आने की खबर से यहाँ के अनुसूचित जाति-जन जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग की ओर से स्वामी विवेकानंद पार्क में बैठक कर डांसर सपना का विरोध जताया गया।

बैठक में वक्ताओं ने 4 फरवरी को बारां जिले में आ रही सपना डांसर का पुरजोर विरोध किया। साथ ही कहा कि डांसर सपना ने हमारे सपूर्ण दलित समाज को मनोरंजन का माध्यम समझकर जो टिप्पणी की है, वह अपमानजनक है। इसलिए डांसर सपना का विरोध जारी रहेगा। साथ ही बैठक में शाहाबाद उपखण्ड कार्यालय पर संगठन की ओर से ज्ञापन देने का निर्णय किया गया। वक्ताओं ने कहा कि हमारा विरोध किसी समाज विशेष से नहीं, बल्कि डांसर सपना से है।

1 COMMENT

  1. I simply want to say I am just all new to blogging and site-building and definitely liked this blog site. Very likely I’m going to bookmark your website . You amazingly come with impressive articles and reviews. Bless you for sharing with us your web page.

LEAVE A REPLY

*

code