आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी रहे मौजूद

हैलो बीकानेर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मुख्य आतिथ्य में शनिवार को कोटा में सोशल मीडिया वाॅलेंटियर्स मीट आयोजित हुई। जयपुर और उदयपुर के बाद शाह ने प्रदेश में तीसरी बार इस कार्यक्रम को मार्गदर्शन प्रदान किया। उन्होंने चुनावों में सोशल मीडिया की उपयोगिता के बारे में बताया। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के आईटी और सोशल मीडिया विभाग द्वारा हुआ।
आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने बताया कि इस पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष  मदनलाल सैनी, आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक  अमित मालवीय, कोटा सांसद ओम बिड़ला, राजस्थान के कृषि मंत्री  प्रभुलाल सैनी, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी सहित अनेक पदाधिकारी इस दौरान मौजूद थे। जोशी ने बताया कि आमजन, खासकर युवाओं में इस कार्यक्रम के प्रति क्रेज देखने को मिला। इस दौरान चलो जीते, भाजपा का इतिहास-विकास, अटल जी की काव्यांजलि आदि डाॅक्यूमंेट्री फिल्में प्रदर्शित की गई। प्रतिभागियों ने ‘नमो एप्प’ डाउनलोड किया।
सोशल मीडिया प्रभारी हीरेन्द्र कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के मार्गदर्शन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। आईटी तथा सोशल मीडिया विभाग भी अपने दायित्व का पूर्ण जिम्मेदारी से निर्वहन करते हुए सकारात्मक परिणाम देगा।