हैलो बीकानेर, जयपुर, ऋषि कुमार । पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस महासचिव श्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगडती जा रही है। सरकार की नाक के नीचे दो दिनों दो बैंक डकैतियां हो चुकी हैं। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के जयपुर दौरे को लेकर कहा कि श्री शाह मुख्यमंत्री को कुशासन की बजाय सुशासन देने की सीख दें ताकि प्रदेश की जनता को राहत मिल सके।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गायों की तस्करी के नाम पर हत्यायें हो रही हैं, जोधपुर जैसे बडे शहर में उद्यमियों के यहां दो-तीन बार फायरिंग हो गई। जयपुर में लगातार तीन साल से बलात्कार, डकैतियां, हत्यायें हो रही हैं, फिर भी सरकार की नींद नहीं खुल रही है। थानों में फरियादियों की सुनवाई नहीं हो रही है। गरीब एवं दलितों पर अन्याय, अत्याचार एवं उत्पीडन बढ रहे हैं।
गहलोत ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के कुशासन को लेकर प्रदेश में इतिहास बन गया है। भाजपा को भारी बहुमत मिलने के उपरान्त भी विकास के सारे काम ठप्प पडे हैं। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान शुरू किये गये जन कल्याणकारी कार्य यथा जयपुर मेट्रो द्वितीय फेज, बाडमेर की रिफाइनरी, भीलवाडा की मेमो कोच फैक्ट्री, झालावाड में परबन बांध एवं बांसवाडा- डूंगरपुर-रतलाम ब्राडगेज रेल लाइन इसके जीता जागता उदाहरण हैं, जिनको पूर्वाग्रह के कारण ठप्प कर दिया गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

*

code