इलाहाबाद। जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के कल्याणशाहपूर गांव में रविवार सुबह एक महिला व उसके चार वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई। हत्या की वजह आशनाई से जुड़ा नजर आ रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
मऊआइमा थाना क्षेत्र के सकरामऊमऊ गांव निवासी शीला(28) पत्नी सुभाष पटेल शनिवार शाम लगभग साड़े चार बजे अपने बेटे हिमांशु(4) को साथ में लेकर घर से निकली और बेटी से बताया कि सास को बुलाने नवाबगंज के चफरी गांव जा रही हूं। शाम को जब सुभाष घर पहुंचा तो शीला व छोटा बेटा हिमाशू नहीं था। उसने पता लगाने का प्रयास किया लेकिन पता नहीं चल सका। वहीं, रविवार सुबह सोरांव के कल्याणशाहपुर गांव के बाहर खेत में शीला व उसके बेटे हिमांशु का शव ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी एवं पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची। दोनों शव कब्जे में लेकर पहचान कराने का प्रयास करने लगे। इस बीच किसी ने पहचान लिया और उसके पति सुभाष पटेल को खबर दी। खबर मिलते ही वह भी सोरांव थाने पहुंचा और उसकी पहचान किया। पूछताछ के दौरान सुभाष पटेल ने गांव के ही हलदार नामक युवक पर हत्या की आशंका जताई है। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद शीला व उसके बेटे की हत्या की गई है।
पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की वजह आशनाई से जुड़ा नजर आ रही है। जबतक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाएगा। 

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com

LEAVE A REPLY