रणबीर कपूर की हो रही है जबरदस्त तारीफ 

left

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स कार्यालय पर भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अभिनेता संजय दत्त के ज़िंदगी पर बनी ‘संजू’ ने एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने के बाहुबली-2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी कि फिल्म ‘संजू’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन की कमाई करने के मामले में बाहुबली-2 (हिंदी) को पछाड़ दिया है व एक दिन में सबस ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में संजय दत्त के भूमिका में रणबीर कपूर ने जबरदस्‍त कार्य किया व उनकी हर स्थान तारीफ हो रही है । ऐसे में ‘संजू’ ने भी रणबीर को सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है । यह फिल्‍म रणबीर कपूर की अब तक की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है ।

 

photo : Avijit Das Patnaik
photo : Avijit Das Patnaik

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘संजू ने इतिहास बना दिया है, एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का बनाया रिकॉर्ड । बाहुबली-2 (हिंदी) का तोड़ा रिकॉर्ड, बाहुबली-2 ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन (रविवार) को 46.50 करोड़ की कमाई की थी .। संजू ने सभी को चौंका दिया, रिलीज के तीसरे दिन (रविवार) फिल्म ने 46.71 करोड़ की कमाई की .। ‘

photo : IBTimes India
photo : IBTimes India

‘संजू’ के नये रिकॉर्ड बनाने के सिलसिला अब विदेशों तक जा पहुंचा है । रणबीर कपूर की ‘संजू’ अब इंटरनेशनल लेवल पर कई फिल्मों को पीछे छोड़ते लगातार नये रिकॉर्ड बना रही है । ऑस्ट्रेलिया में सिर्फ हिन्दी भाषा की रिलीज फिल्मों में ‘संजू’ नंबर वन पर आ गई है । ओपनिंग वीकेंड की बात करें तो ‘संजू’ ने ‘धूम 3’, ‘पीके’, ‘सुल्तान’, ‘दंगल’, ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए नंबर वन पर आ गई है । ऑस्ट्रेलिया में ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के की बात करें तो संजू ने 6.38 करोड़ (A$ 931,947) कमाई की है .।

देश में ‘संजू’ के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो यहां भी आलम कुछ ऐसा ही है । पहले दिन 34 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म ‘संजू’ ने सलमान खान की एक्‍शन व मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘रेस 3’ व टाइगर श्रॉफ की एक्‍शन मसाला से भरपूर फिल्‍म ‘बागी 2’ सभी को पछाड़ते हुए इस वर्ष की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है ।

A big conclave of Mali society at Bikaner on 5th August, the leaders of the state will also be present
A big conclave of Mali society at Bikaner on 5th August, the leaders of the state will also be present

देश में ‘संजू’ के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो यहां भी आलम कुछ ऐसा ही है । पहले दिन 34 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म ‘संजू’ ने सलमान खान की एक्‍शन व मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘रेस 3’ व टाइगर श्रॉफ की एक्‍शन मसाला से भरपूर फिल्‍म ‘बागी 2’ सभी को पछाड़ते हुए इस वर्ष की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है । बता दें, इस फिल्‍म में संजय दत्त के भूमिका में रणबीर कपूर ने जबरदस्‍त कार्य किया व उनकी हर स्थान तारीफ हो रही है । ऐसे में ‘संजू’ ने भी रणबीर को सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है । यह फिल्‍म रणबीर कपूर की अब तक की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है ।