मुंबई का भिंडी बाजार मुस्लिम बहुल इलाका है। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा और इसके विरोध में यहां के मुसलमानों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सड़कों पर उतरे लोगों ने अपने हाथों में तिरंगा झंडा थामा हुआ था। बड़े-बुजुर्गों से लेकर बच्चे भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल थे।इसके साथ ही भिंडी बाजार में सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं।

प्रदर्शन में पाकिस्तान और आतंकवादी संगठनों के विरोध में भी नारे लगाए गए। पाकिस्तान मुर्दाबाद, लश्कर-ए-तैयबा मुर्दाबाद, जैश ए मोहम्मद मुर्दाबाद, मसूद अजहर मुर्दाबाद, हाफिज सईद मुर्दाबाद जैसे नारों की गूंज सुनाई दी। मौके पर लोगों ने कहा कि भारतीय सेना और सरकार को आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहिए। हम सभी साथ हैं। हमारे शहीद का बलिदान जाया नहीं जाना चाहिए।

ओवैसी के कहा – हमको पाकिस्तान के 400 सिर चाहिए

ऑल इण्डिया मजलिस -ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन की तरफ आज पाकिस्तान का झण्डा व आतंकवाद का पुतला मुगल रोड़ पर जलाया गया। पार्टी के सभी जिम्मेदार व मुस्लिम समाज इस वक़्त देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के साथ खड़ा है और उम्मीद करता है कि एक बार हमारे देश के प्रधानमंत्री ने कहा था ये हमारे जवानों के एक सर् काटेंगे हम उसके बदले दस सर लाएंगे।

आज इस लड़ाई में हम आपने देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़े है। आज हम चाहते है उन्होंने पुलवामा में हमारे 40 के करीब जवानों को दोखे से मारा है आज हमको पाकिस्तान व आतंकवाद के 400 सिरचाहिए।

आज पाकिस्तान व आतंकवादियो ने जिस प्रकार से हमारे जवानों को शहीद किया उसे एक बात साफ हो गई हमारे देश की सेनाओ से पाकिस्तान व आतंकी संगठनडरते है इस लिए उन्होंने हमारी सेना से सीधे मुकाबला न कर अपनी कायरता का प्रमाण दिया है।

यह भी पढ़े : 

बीकानेर में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, जलाया पाकिस्‍तान का झंडा, देखे वीडियो

हैलो बीकानेर व्हाट्सएप्प न्यूज़ ग्रुपमें जुड़ने के लिए निचे दिए गए व्हाट्सएप्प वाले फोटो पर क्लिक करे.