हैलो बीकानेर। बीकानेर शहर की तंग गलियों में कल रात लगभग 12 बजे एक तेल का ट्रक तेज गती से आ गया जिससे काफी नुकसान हुआ। बीकानेर के तेलीवाड़ा और मौहता चौक की मोड़ पर आकर यह ट्रेलर फंस गया। देखने वालों के अनुसार इस ट्रेलर की गती काफी तेज थी जिससे रास्ते में काफी नुकसान भी हो गया। जैसे ही ट्रेलर तेलीवाड़ा और मौहता चौक की मोड़ पर फंसा इस ट्रक का ड्राइवर भाग गया। ट्रक के शिशे टुटे हुवें है। मौहल्ले वासियों ने पुलिस को सुचना दी जिससे मौके पर सिटी कोटवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಜುಲೈ 31, 2019

तेज गती से हुआ नुकसान
इस ट्रेलर की गती इतनी तेज थी की इसने एक मोटरसाइकिल को भारी नुकसान पहुंचाया व तेलीवाड़ा स्थित दुकानों के बोर्ड व दुकान के आगे स्थित चौकियों को भी तोड़ दिया। तेलीवाड़ा और मौहता चौक की मोड़ पर एक पान की दुकान है उसके सामने एक पाटा रखा हुआ है जिस पर 4/5 लोग बैठे थे ट्रेलर को तेज गती से आते देख वो उस पाटे से उतर गये और पाटा क्षतिग्रस्त हो गया। यह ट्रेलर दाऊजी रोड़ से तेलीवाड़ा की तरफ तेज गती से निकला जिससे यह नुकसान हुआ।

ऐसा पहले भी हो चुका है
कई वर्ष पहले भी ऐसा हो चुका एक भारी वाहन का ट्रेलर इसी मोड़ पर आकर फंस गया था। जिसको बड़ी मुश्किल से निकाला गया।

मौहल्ले वासियों में रोष
इस घटना से तेलीवाड़ा और मौहता चौक निवासीयों में काफी रोष है। मौहल्लेवासियों ने पुलिस से कहा इतनी सुरक्षा होने की बावजूद यह भारी ट्रेलर इन तंग गलियों में कैसे आ जाते है यह दुसरा मौका है की एक भारी वाहन इसी मोड़ पर आकर फंस गया। मौहल्लेवासियों ने पुलिस से कहा पहले जो भी नुकसान हुआ उसका हरजानों दिलाया जाए फिर इस ट्रेलर को यहां से जाने देगें।