Websity

बीकानेर।  राजस्थान सहित पूरे भारत में कोरोना वायरस को लेकर एतिहात बरतने सरकारी निर्देश दिए गये है। लेकिन बीकानेर के सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में कोरोना का डर बना हुआ है। यहां पढऩे वाले विद्यार्थियों ने इससे बचाव के लिये सीएम से गुहार लगाई है। जिसको लेकर छात्र संघ अध्यक्ष डॉ श्याम सुन्दर ने प्राचार्य के माध्यम से मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री को एक ज्ञापन भेजा है।

जिसमें सरकारी गाइडलाईन की अवहेलना का हवाला देते हुए कॉलेज में लगने वाली कक्षाओं से कोरोना वायरस फैलने की आशंका जताई है। इस बात को लेकर गुरूवार को विद्यार्थियों ने प्रदर्शन भी किया। बताया जा रहा है कि कॉलेज में लगने वाली इन कक्षाओं में करीब 250 विद्यार्थी अध्ययन करते है।

अफवाहों के बहकावे में ना आवे, बीकानेर जिले में वर्तमान में कोई भी कोरोना का पॉजिटिव केस नहीं : सीएमएचओ

हांलाकि कुछ विद्यार्थी बचाव के तौर पर मास्क पहनते है। परन्तु विद्यार्थियों का तर्क है कि जब राज्य सरकार ने पचास जनों के एक साथ एकत्रित होने पर ही पाबंदी लगा रखी है। तो फिर इस प्रकार कक्षाएं लगाने से क्या औचित्स है। वहीं दूसरी ओर सरकार वायरस के विकराल रूप लेने से आशंकित होकर परीक्षाएं तक स्थगित कर रही है। परन्तु मेडिकल कॉलेज में लगातार लग रही कक्षाओं से विद्यार्थियों में भय का माहौल है। .